सीएसपी संचालक से लूटकांड के मामले का हुआ खुलासा,चार गिरफ्तार

बेतिया- करीब 22 दिन पूर्व मैनाटांड़ में ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के संचालक झझरी निवासी राम प्रसाद कुशवाहा से हुई 6.14 लाख की लूट मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।  
इनके पास से लूट के 52 हजार रुपये भी बरामद कर लिया गया है।बदमाशों के पास से एक बाइक, देसी पिस्तौल व कारतूस भी जब्त की गई है। पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि मामले में मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के चिउटाहां निवासी भोला पासवान, नरकटियागंज के डीके शिकारपुर के जलालुद्दीन, रघुवर साह तथा शशि कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।
लूट कांड का मुख्य सरगना चिउटांहां का संजय पटेल है, जो मैनाटांड़ के एक कांड में पूर्व से ही जेल में बंद है। एसपी ने बताया कि अनुसंधान में वैज्ञानिक पद्धति का भी उपयोग किया गया और तब मामले में उदभेदन हो सका। पुलिस ने पहले योगेंद्र को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक देसी पिस्तौल व कारतूस व लूट का 2000 रुपये बरामद हुए। तब उसकी निशानदेही पर की गई छापेमारी में अन्य बदमाश दबोचे गये और लूट की कुछ राशि बरामद हुई। 
                 
गिरफ्तार संजय का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। बताते चलें कि विगत 09 जनवरी को मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के लुल्ली भवानी पोखरा के समीप लंगड़ी-बस्ठा के सीएसपी संचालक राम किशोर प्रसाद कुशवाहा से अपराधियों ने मारपीट कर 6 लाख 14 हजार रूपये लूट लिए थे। वे स्टेट बैंक मैनाटांड़ रुपये की निकासी कर संध्या 7 बजे घर लौट रहे थे। छापेमारी में बेतिया एसडीपीओ संजय कुमार झा, नरकटियागंज एसडीपीओ अमन कुमार समेत कई थानेदार शामिल थे।  

Comments

Popular posts from this blog

धूमधाम से मनायी गयी अहिवरन जयंती

मानवता हुई शर्मसार,विवाहिता की जलाकर हत्या

ग्रामीणों ने आयोजित की धर्मसभा