जनता की दुआएं काम आई,असत्य की हुई हार- सतीश दुबे

बेतिया-सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा था और आज इस भरोसे को बल मिला।गरीबों की दुआएं काम आई और मैं बाइज्जत बरी हो गया।
 उपरोक्त बातें वाल्मीकि नगर के सांसद और भाजपा नेता सतीश चंद्र दुबे ने स्थानीय भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कही। 1999 से चल रहे केस में बरी होने के बाद वह प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने केस में राजनीति होने की भी बात कही और बताया कि यह आपराधिक नहीं बल्कि राजनीतिक केस था। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने यह कहा कि विरोधियों ने सांसद का टिकट मिलने के बाद से ही मेरे साथ लगातार साजिश किया‌ । उनका प्रयास था कि मुझे सजा हो जाए मेरा टिकट उन लोगों को मिल जाए लेकिन जनता का विश्वास और उनकी दुआएं काम आई और न्यायालय से मैं बाईज्जत बरी हो गया। 

बता दें कि न्यायालय से फैसला आने के बाद सांसद सीधे भंगहा स्थान पहुंचे जहां उन्होंने माता की पूजा अर्चना की और वहां से निकल कर बेतिया के भाजपा कार्यालय पहुंचे और प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए सांसद श्री दुबे ने कहा कि दूसरों के पैर में लंगड़ी मारने से अच्छा है कि खुद तेज दौड़ा जाए। हालांकि सांसद ने अपनी पार्टी के ही कुछ लोगों पर आरोप लगाया, लेकिन नाम का खुलासा नहीं किया।

  इस दौरान जिलाध्यक्ष गंगा पांडेय भी उपस्थित रहे और उन्होंने कहा कि न्याय पर भरोसा था।सतीश दूबे जमीन से जुड़े नेता है और उनका बाइज्जत बरी होना न्याय पर विश्वास का फल है और भाजपा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। मौके पर भाजपा नेता रवि सिंह,प्रदीप दूबे, विजय रंजन ठाकुर समेत कई लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धूमधाम से मनायी गयी अहिवरन जयंती

मानवता हुई शर्मसार,विवाहिता की जलाकर हत्या

ग्रामीणों ने आयोजित की धर्मसभा