कासगंज में मारे गए युवकों को अभाविप ने दी श्रद्धांजलि

बेतिया-कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान मारे गये चंदन और राहुल की याद में शहर के शहीद पार्क में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई । दोनों को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शहीद की उपाधि देने की घोषणा की। सरकार से मांग की गई कि दोनों के परिजनों को एक-एक करोड़ के मुआवजे की घोषणा की जाए।इस दौरान कासगंज में तिरंगा यात्रा पर हमले में मारे गए चंदन गुप्ता व राहुल उपाध्याय को दीपक जलाकर व मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। 

अभाविप विभाग संयोजक धनरंजन कुमार गुड्डू ने कहा कि देश के अंदर अपने को भारत के नागरिक कहने वाले लोग अपने ही देश की तिरंगा यात्रा पर हमला करते है। ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा दायर किया जाना चाहिए। इस घटना पर यदि समाज मौन रहता है तो यह ठीक नहीं। यह कुत्सित मानसिकता का ही परिणाम है कि लोग तिरंगा यात्रा को भी नहीं बकसते।


 इस दौरान प्रदेश कार्य समिति सदस्य राहुल पांडेय व रवि पटेल ने कहा जो लोग हमारे राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का सम्मान नही करते, भारत माता की जय नही बोलते, राष्ट्रगान नहीं गाते, ऐसे लोग भी अपने आप को देशभक्त कहते हैं, यह हास्यास्पद है। इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के रितेश मिश्रा,अनुतोष गोलू,अभिषेक गुप्ता,सुमित तिवारी,धीरज पांडेय,कुणाल,विवेकानन्द, जितेन्द्र कुशवाहा, शिवम राज,राजू तिवारी,ओमप्रकाश ,रहीम बैठा,अर्जुन कुमार,बिट्टू कुमार,आशुतोष राणा, प्रभात तिवारी,दीपक तिवारी,दिनेश सिंघानिया आदि कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धूमधाम से मनायी गयी अहिवरन जयंती

मानवता हुई शर्मसार,विवाहिता की जलाकर हत्या

ग्रामीणों ने आयोजित की धर्मसभा